deepika padukone 1609693233


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने राजस्थान के रणथंभौर में नए साल का स्वागत किया। इस ट्रि्प के दौरान दीपिका रणथंभौर नेशनल पार्क भी पहुंची, जहां पर उन्होंने कुछ वक्त बिताया। पार्क में उन्होंने टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। अब दीपिका ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। 

पहली फोटो में दीपिका प्लैड कोट में नजर आ रही हैं। वहीं, वीडियोज में पार्क के अंदर घूमते हुआ टाइगर, चहचहाती चिड़िया दिख रही और खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इसके साथ ही दीपिका ने फैन्स को खास सलाह दी है। उन्होंने लिखा, ”एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपने परिवार और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वह यह है कि जो कुछ भी मैंने प्रोफेशनली हासिल किया है उसके चलते व्यक्तिगत तौर पर मैंने खुद को जरा-सा भी नहीं बदला है।”

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को किया चैलेंज, बोलीं- समय और जगह तय कीजिए, मैं दिखाऊंगी प्रॉपर्टी खरीदने का सबूत

”शायद वे लोग नहीं जानते हैं कि इसमें उनका कितना बड़ा रोल है। मेरे लिए, परिवार और दोस्तों के साथ बिना किसी बाधा के क्वालिटी टाइम बिताना बहुत जरूरी है। यह मुझे जड़ों से जोड़कर रखता है। यह याद दिलाता है कि मैं कहां से हूं। यही सब कुछ मुझे वहां ले गया है, जहां आज मैं हूं। इसलिए ब्रेक जरूर लें।”

कृति खरबंदा ने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट से खुलकर किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- आई लव यू

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने नए साल में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी सभी पुराने पोस्ट्स को डिलीट कर दिए थे। इसके बाद दीपिका ने नया संदेश जारी किया। ऑडियो डायरी के अपने पहले संदेश में दीपिका ने सभी फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी। दीपिका ने ऑडियो संदेश के साथ कैप्शन में लिखा है, ”यह 1 जनवरी, 2021 है। सभी को हैप्पी न्यू ईयर।”

दीपिका ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ”मेरी ऑडियो डायरी में आप सभी का स्वागत है। मेरी फीलिंग्स और विचारों का एक रिकॉर्ड है। आप सभी लोग मेरी बात से सहमत होंगे। 2020 हम सभी के लिए अनिश्चितता का साल रहा है। 2021 के लिए मैं खुद को और अपने आसपास सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हूं कि सभी का स्वास्थ्य अच्छा रहे और खुश रहें। हैप्पी न्यू ईयर।”





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *