tapu 1610640730


लंबा समय हो गया है जबसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘टप्पू’ उर्फ भव्या ने शो को अलविदा कहा है। शो में इन्होंने दयाबेन और जेठालला के बेटा का अहम किरदार निभाया है। इस शो को 12 साल हो चुके हैं। शो को भव्या ने अलविदा तो कह दिया है, लेकिन सुर्खियों में रहते हैं। लोग उन्हें ‘टप्पू’ के नाम से ही जानते हैं और पहचानने लगे हैं। इस समय भव्या गुजराती फिल्में कर रहे हैं। अगर उन्हें मौका मिलता है तो शो में स्पेशल अपीयरेंस के लिए वापसी करना चाहते हैं। 

चार साल पहले शो में ‘दयाबेन’ का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी ने भी अलविदा कह दिया था। इसके बाद से ही इनके वापस आने की चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक यह सीरियल में वापस नहीं आई हैं। भव्या उर्फ ‘टप्पू’ अभी भी दिशा वकानी के कॉन्टैक्ट में हैं। ऑनस्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी से वह मिलते रहते हैं। 

वीडियो कॉल्स के जरिए दोनों की बातचीत होती रहती है। इस बारे में भव्या ने ई टाइम्स को बताया, “हम कभी-कभी वीडियो कॉल एक-दूसरे को करते हैं, और हर बार जब भी वह मुझे देखती हैं तो कहती हैं कि क्या दाढ़ी-मूंछ आ गई? मैं कहता हूं कि हां, आ गई। असल में दिशा वकानी ने मुझे कभी दाढ़ी-मूंछ में नहीं देखा है, इसलिए वह शॉक हो जाती हैं। मैं कहता हूं, आवी गयो (हां आ गई) और मैं इन्हें बढ़ा रहा हूं।”

जल्द मां बनने वाली हैं अनीता हसनंदानी, बोलीं- मैं एक्साइटेड हूं, लेकिन…

वायरल हो रहा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक और नायरा का लास्ट मोमेंट वीडियो, फैन्स हुए इमोशनल

भव्या शो में कुश शाह, निधी भानुशाली और बाकी के सदस्यों को काफी मिस करते हैं। टाइट शिड्यूल होने की वजह से वह किसी से भी मिल नहीं पाते हैं। 



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *