Tiffany Trump


वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सबसे छोटी बेटी टिफनी ट्रम्प ने मंगलवार को माइकल बुलोस से सगाई की है. व्हाइट हाउस में अपने पिता के राष्ट्रपति के तौर पर आखिरी दिन को टिफनी ने सगाई के लिए चुना. टिफनी (27) डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की इकलौती संतान है. टिफनी ने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की है और बुलोस नाइजीरियाई उद्योगपति के बेटे हैं.

व्हाइट हाउस के कपल फोटो के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट में टिफनी ने लिखा” व्हाइट हाउस में ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाने और अपने परिवार के साथ यहां मेमोरी क्रिएट करना एक सम्मान रहा है. लेकिन मेरे फीआन्से माइकल से मेरी सगाई से ज्यादा खास नहीं, ब्लैस्ड फील कर रही हूं और नेक्स चैप्टर लिए उत्साहित हूं!”


बुलोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसी फोटो को शेयर करते हुए लिखा “मेरी जिंदगी के प्यार के साथ एंगेज्ड हुआ. अब जिंदगी के हमारे अगले चैप्टर की ओर देख रहा हूं.” उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “लव यू हनी”

ट्रंप की दूसरी पत्नी से इकलौती संतान हैं टिफनी

टिफनी (27) डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की इकलौती संतान है. टिफनी ने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय के लॉ स्कूल से ग्रेजुएशन की है जबकि 23 वर्षीय बुलोस नाइजीरियाई उद्योगपति की संतान हैं. लागोस में बड़े होने के बाद उन्होंने लंदन के कॉलेज में पढाई की. जहां पहली बार जनवरी 2018 में यह जोड़ा एक साथ फोटो नजर आया था.

डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व पत्नी इवाना ट्रम्प से डॉन जूनियर, (43), इवांका (39) और एरिक ( 37) संतान हैं जबकि मेलानिया ट्रंप से 14 साल का बेटा बैरन है. बुलोस को पिछले दो वर्षों में ट्रम्प के कई इवेंट्स में देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें

बाइडेन के शपथ समारोह से नदारद रहेंगे ट्रंप, लेकिन ऐसा करने वाले पहले निर्वतमान राष्ट्रपति नहीं

US Inauguration Day 2021: पद की शपथ लेते वक्त क्या कहते हैं अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति? जानिए





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *