salman khan 1611916251


सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री में ऐसे तमाम लोगों की मदद की है, जो आज फिल्मी दुनिया के नामी सितारे हैं। यही नहीं टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों के लिए भी वह दिलदार रहे हैं। टीवी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के एक्टर सिद्धार्थ निगम का कहना है कि सलमान खान के चलते ही एक बार उनकी सैलरी में इजाफा हुआ था। सिद्धार्थ निगम ने सलमान की दिलदारी का किस्सा बताते हुए कहा था कि मैं कलर्स के सीरियल अशोका की शूटिंग कर्जत में कर रहा था। इसी दौरान सलमान खान भी वहां एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे। उस दौरान हम दोनों एक ही जिम में काम वर्कआउट करते थे। इसी के बीच दबंग एक्टर सलमान खान ने मुझसे मेरी सैलरी पूछी थी।

सिद्धार्थ निगम ने कहा कि सलमान खान ने मेरी सैलरी पूछी थी और जब मैंने बताया तो वह चौंक गए थे। इसके बाद सलमान खान ने किसी से बात की थी और फिर सैलरी में इजाफा हो गया था। सिद्धार्थ निगम ने कहा था, ‘हम साथ में ही वर्कआउट करते थे। सलमान सर ने मेरी प्रतिदिन की सैलरी पूछी थी, जब मैं अशोका के लिए काम कर रहा था। मेरा जवाब सुनकर वह चौंक गए थे। उस वक्त मेरी परडे की सैलरी बहुत कम थी। इसके बाद उन्होंने किसी को कॉल किया था और बताया कि मेरी सैलरी बहुत कम है। उनकी इस कॉल के बाद मेरी सैलरी में इजाफा हो गया था। सीरियल में एक साल तक काम करने के बाद सैलरी में यह बढ़ोतरी हुई थी।’

सिद्धार्थ निगम टेलीविजन की दुनिया के नामी सितारों में से एक हैं। सिद्धार्थ निगम को अशोका, चंद्रनंदिनी और अलादीन: नाम तो सुना ही होगा जैसे सीरियल्स में एक्टिंग के लिए जाना जाता है। टीवी इंडस्ट्री के वह लोकप्रिय अभिनेता हैं। सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जबकि वह सिर्फ 128 लोगों को ही फॉलो करते हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ, सुनील शेट्टी समेत तमाम दिग्गज सितारों की सलमान खान ने करियर में मदद की है। फिलहाल सलमान खान अंतिम मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उन्होंने अपने जीजा आयुष शर्मा को भी शामिल किया है।





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *