Kavita Kaushik


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और सीरीयल एफ.आई.आर. फेम कविता कौशिक इन दिनों हरिद्वार में है. कविता के साथ उनके पति रोनित बिस्वास भी हैं. वह हरिद्धार में चल रहे कुंभ का आनंद लेने पहुंची हैं. इस दौरान कविता ने हरिद्धार में बह रही पावन गंगा नदी में डुबकियां भी लगाई है. उन्होंने फैंस के साथ हरिद्धार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

कविता ने चार अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह श्रद्धा भाव में और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में कविता और उनके पति फोटो के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. उनके पीछे गंगा नदीं बहती हुई और उसके घाट के पास बने मंदिर दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ने मास्क भी पहना हुआ है. दूसरी तस्वीर में कविता कौशिक गंगा नदी में डुबकी लगा रही हैं.

यहां देखिए कविता कौशिक की तस्वीरें-

तीसरी तस्वीर में कविता और उनके पति नदी की तरफ मुंह करके बैठे हुए नदी और घाट को देख रहे हैं. वहीं, चौथी तस्वीर में कविता कौशिक कई पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इसमें कुछ महिला पुलिस अधिकारी भी हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कविता ने लिखा,”सावधानियों और टेस्टिंग के साथ कुंभ क्योंकि जीवन पर चल रहा है, पुलिस और सेना के एक परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्य.”

खुद घर से बाहर हुईं

बता दें कि कविता कौशिक ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत बिग बॉस 14 के घर में दाखिल हुई थीं, लेकिन वह ज्यादा लंबे वक्त टिक नहीं सकी. पहले एजाज खान के साथ बहस और लड़ाई हुई बाद में घर के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ उनका व्यवहार ठीक नहीं रहा. घरवालों से परेशान होकर कविता कौशिक खुद ही बिग बॉस से बाहर हो गईं. बाहर आने के बाद अब वह रुबीना दिलाइक को सपोर्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड में इस चीज से डरती हैं कगंना रनौत, नेपोटिज्म और मूवी माफिया के अलावा बुरा लगता है ये काम

VIRAL- सोनू सूद ने खोली टेलर की दुकान, ‘कटप्पा’ बोले- भाई, एक निकर सिल दो





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *