kareena kapoor taimur and his friends 1610700784


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इन दिनों वह अपना ज्यादातर वक्त घर पर बिता रही हैं। इस बीच करीना ने बेटे तैमूर के साथ उनके दोस्तों की एक फोटो शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि तैमूर अपने दोस्तों के साथ बलून डॉल्फिन पर बैठकर खेलते नजर आ रहे हैं। सभी काफी खुश लग रहे हैं। 

करीना ने तैमूर के एक दोस्त को जन्मदिन की बधाई भी दी है। करीना ने फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे शिवान। तुम्हें बिग हग।” करीना के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। मालूम हो कि इस महीने करीना की डिलीवरी हो सकती है। उन्होंने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था।

ऋचा चड्ढा ने मैडम चीफ मिनिस्टर मूवी के पोस्टर के लिए मांगी माफी, जानें- क्या कहा

बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना काम करती रही हैं। इस बारे में करीना ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, “नहीं, मेरी कभी भी कोई योजना नहीं रहती है कि मुझे ये करना है या वो। यहां सिर्फ इतनी-सी बात है कि मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं जो घर पर बैठकर यह कहता हो, ‘अब मैं कुछ नहीं करूंगी।’ मैं वही कर रही हूं, जो मैं करना चाहती हूं। ऐसे में काम करना ठीक नहीं है, चाहे वह मेरी गर्भावस्था के दौरान हो या प्रसव के बाद, यह सिर्फ कहने की एक बात है।”

संजय दत्त ने अलग अंदाज में दीं आर्मी डे की शुभकामनाएं, लिखा- हम आपके साहस की सिर्फ एक्टिंग कर सकते हैं

”किसने कब कहा है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती है? वास्तव में, आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है और मां सबसे अधिक खुश रहती है। प्रसव के बाद भी जब आप पूरी तरह से फिट महसूस करते हैं, तो आपको वही करना चाहिए जो आपको करने में अच्छा लगता है और बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपके काम और खुद के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।”



Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *