sara ali khan 1609821958


परिवार संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर दोस्तों संग स्पॉट की गईं। हालांकि, पैपराजी ने जब उनसे डेस्टिनेशन के बारे में पूछा तो यह सवाल सारा अली खान ने इंग्नोर कर दिया। एयरपोर्ट लुक की बात करें तो सारा ने ब्लैक और ब्लू कॉम्बिनेशन कैरी किया था। मुंहे पर मास्क और बालों को पोनी टेल में बांधा हुआ था। सारा अली खान को पैपराजी ने एयरपोर्ट तक फॉलो किया। 

इसके बाद सारा अली खान जब एयरपोर्ट पर गाड़ी से उतरीं तो उन्होंने पैपराजी से पूछा कि आप लोग कहां तक आओगे? सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि सारा अली खान ने इससे पहले भाई इब्राहिम अली खान संग कुछ फोटोज शेयर की थीं। 

लकड़ियों में आग लगाकर, सारा और इब्राहिम सर्दी का आनंद ले रहे थे। इसके बाद सारा अली खान ने दोस्तों संग कुछ फोटोज शेयर कीं। उन्होंने लिखा, “सन सन सनशाइन, सभी मेरे हैं इसलिए इन्हें हग्स और कडल्स, जब भी बैठते हैं तो जोक्स और मजाक की बारिश होती है, अगर ऐसा ही साल 2021 होने वाला है तो यह अच्छा साइन है।”

‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ बनीं नेहा पेंडसे, सौम्या टंडन को किया रिप्लेस

कनिका ढिल्लों ने रचाई ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से शादी, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

न्यू ईयर सेलिब्रेशन से मुंबई लौटने के बाद सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। कोरोना काल में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसी नियमों का पालन कर रहे हैं। हालांकि, अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स पैपराजी के सामने मास्क उतारकर फोटो क्लिक करवाते हैं, लेकिन सारा अली खान ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *