anushka sharma 1609849681


एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर बेटी का पिता बनने की जानकारी दी है। विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी के साथ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।

क्रिकेटर ने लिखा, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।’ बेटी के जन्म की खबर के बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने मैगजीन के फोटोशूट के लिए पहना था हीरे का यह कीमती नेकलेस, देखें

विराट कोहली ने ट्विटर के साथ ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी अपने फैन्स के साथ यह खुशी शेयर की है। इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं। अकसर वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती थीं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था। अनुष्का शर्मा ने मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि वह अपने बेबी को सोशल मीडिया से दूर रखेंगी। 

उन्होंने कहा था कि किसी भी बच्चे को स्पेशल नहीं माना जाना चाहिए। ऐसी स्थिति को संभालना बड़े लोगों के लिए भी मुश्किल होता है। कुछ ऐसा ही संकेत देते हुए विराट कोहली ने बेटी के जन्म के साथ ही लोगों से प्राइवेसी बनाए रखने की भी अपील की है। बता दें कि पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने एक फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि कई बार मना करने के बावजूद रिपोर्टर और पब्लिकेशन लगातार प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब यह बंद होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने उस फोटोग्राफर की ओर से ली गई तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में वह विराट कोहली के साथ बालकनी पर खड़ी नजर आ रही थीं।





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *