sana khan anas saiyad 1609664383


सना खान इन दिनों पति अनस सैयद के साथ मैरिज लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब अनस सैयद ने निकाह की एक अनसीन फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने पत्नी सना खान के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। 

अनस इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। फोटो में सना खान लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। वहीं, अनस व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिख रहे हैं। दोनों साथ में चलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दोनों का चेहरा कैमरे की तरफ नही हैं। अनस ने कैप्शन में लिखा, ”सबसे खूबसूरत पत्नी वह नहीं है, जो आपको सूट करें बल्कि वह है जो आपको स्वर्ग के करीब लाती हैं। अल्लाह ने बहुत करम का फैसला फरमाया।”

‘कुली नं 1’ को लेकर हुई आलोचना पर एक्टर वरुण धवन बोले- हां, मैं कूल नहीं हूं और न मुझे फर्क पड़ता है

सना खान के फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने को लेकर अनस ने दिया था रिएक्शन 

सना खान की शादी के बाद खबर आई थी कि पति अनस ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था। कुछ समय पहले अनस ने इस पर अपना रुख साफ किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनस ने कहा, ”सना हमेशा से ही खुद को इस इंडस्ट्री से दूर करना चाहती थीं। मैं उन्हें थोड़ा वक्त देना चाहता था, लेकिन शायद वह इस इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना चुकी थीं। बल्कि मैं खुद सना के इस निर्णय से शॉक हो गया था।”

स्विमिंग पूल में नहाते हुए मलाइका अरोड़ा ने ढाया बिकिनी में कहर, वायरल हुई फोटो

”मैंने अल्लाह से प्रार्थना की कि सना खान मेरी हो जाएं और हम दोनों निकाह कर लें। उन्होंने मेरी दुआ सुनी। मुझे नहीं लगता कि किसी और से शादी होने के बाद मैं इतना खुश हो पाता। मैं हमेशा से एक ऐसी लड़की चाहता था जो मुझे पूरा करे। लोग मेरे से अभी भी यह सवाल पूछते हैं कि मैंने एक एक्ट्रेस से निकाह कैसे कर लिया, पर ये छोटी सोच के लोग हैं।”





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *