renault kwid 1609172947


साल के खत्म होने के साथ ही फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault अपनी बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार Kwid की खरीद पर भारी छूट दे रही है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की खरीद पर आप पूरे 45,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावां कंपनी इस कार पर अन्य भी कई बेनिफिट्स दे रही है। 

Renault Kwid बाजार में दो अलग अलग इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसके एक वैरिएंट में कंपनी ने 0.8 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है, जो कि 54PS की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वैरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 68PS की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। 

यह भी पढें: कन्फर्म: अगले साल से भारत में बिकेंगी Tesla की इलेक्ट्रिक कारें! केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की पुष्टी

कंपनी ने इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया है जो कि इसे अपने प्रतिद्वंदी मॉडलों से अलग बनाता है। इस कार में कंपनी ने 8.0 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावां इस कार में कीलेस एंट्री, रिवर्स पार्किंग सेंसर, मैनुअल एयर कंडीशन और पिछली पंक्ति के यात्रियों के लिए 12V का चार्जर दिया गया है। 

जहां तक सुरक्षा की बात है तो कंपनी ने इसमें ड्राइवर साइड एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। भारतीय बाजार में यह कार अपने खास एसयूवी लुक के चलते मशहूर है। यह कार सामान्य तौर पर 22 से 24 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। इस कार की कीमत 2.99 रुपये से लेकर 5.12 लाख रुपये के बीच है। 

क्या है ऑफर: कंपनी नई Renault Kwid की खरीद पर पूरे 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है जो कि केवल चुनिंदा RXL AMT वैरिएंट पर लागू है। वहीं अन्य वैरिएंट्स पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। 
 

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *