Rakhi Sawant


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में बतौर चैलेंजर घर में रह रहीं राखी सावंत ने तकलीफों में गुजारे बचपन के बारे में कुछ बातों का खुलासा किया. गार्डन एरिया में राहुल वैद्य से बात करते हुए राखी कहती हैं, “मेरे मामा ने मुझे पीटा, देखो मेरे टांके. वह अब जिंदा नहीं है.” राहुल राखी के टांके को देखते हैं.

राखी आगे कहती हैं,” हमें बालकनी में खड़े होने की भी परमिशन नहीं थी. महिलाओं को आइब्रो करने की अनुमति नहीं थी. हमें वैक्सिंग या कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी. ये नही पता कि वो किस तरह के पुरुष हैं.” इसके बाद राहुल पूछते हैं,”आपके पापा और मामा दोनों? और आपकी मां उन्हें सपोर्ट करती थीं?”

घर में औरत को बोलना मना 

राखी राहुल के इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहती हैं,”तब घर की औरत को बोलना मना था… कोई अनुमति नहीं थी. अब चीजें बदल गई हैं. मेरे इतने रिश्ते आये लेकिन सब चले गए क्योंकि मैं बॉलीवुड में काम करती हूं. मैं बॉलीवुड में डांसर हूं.” ये बोलते-बोलते राखी की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

डांसर को कैरेक्टरलेस समझते हैं लोग

राखी रोते-रोते आगे कहती हैं,”हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं. बॉलीवुड में होना गुनाह है? डांसर होना गुनाह है? मैं खुश हूं कि नमक इश्क का जैसा बना है. ये डांसर के रास्ते में आने वाली कठिनाइयों को दिखाता है.” इस पहले राहुल महाजन और अर्शी खान गेम प्लानिंग कर रहे होते हैं.

बचपन होती थी पिटाई

इस दौरान राहुल महाजन राखी के बचपन की तकलीफों के बारे में राहुल वैद्य, अर्शी और सोनाली बताते हैं. वह कहते हैं कि राखी को बचपन में पीटा जाता था. राखी पिछले एपिसोड में घायल हो जाती हैं और उनका एक्स-रे करवाया जाता है. बिग बॉस राखी सावंत को बताते हैं कि वह ठीक हैं लेकिन अगर उनकी नाक की सर्जरी में कोई दिक्कत है, तो एमआरआई करवा सकती हैं. इसके लिए बाहर जाना होगा. बाहर जाने के बाद शो में आने से पहले 14 दिन के लिए क्वांरटीन होना होगा. लेकिन राखी घर में ही रहने पर सहमति जताती हैं.

ये भी पढ़ें-

KBC 12: एक करोड़ के इस सवाल पर महिला ने क्विट किया शो, लव स्टोरी से अमिताभ बच्चन को किया इंप्रेस

दिव्यांग बच्चे ने मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर बनाया सोनू सूद का स्कैच, भावुक होकर बोले अभिनेता- जल्द मिलता हूं





Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *