Eijaz Khan



बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट एजाज खान अकेल पड़ गए हैं. घर में रहने वाले अन्य कंटेस्टेंट उनका सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. कंटेस्टेंट्स ने उनकी उम्र लेकर कई बार निशाना साध चुके हैं और उनपर लगातार सिंपैथी कार्ड खेलने का आरोप लगाते हैं. एजाज खान ने शो के एक एपिसोड में खुलासा किया था कि बचपन में उनका यौन उत्पीड़न हुआ था.

एजाज खान के बारे में उनके भाई इमरान खान ने बॉलीवुड लाइफ से बात की है. इमरान खान ने कहा,”हम ये सुनकर काफी परेशान हुए थे. अब्बा को बहुत दुख हुआ. उन्होंने इसके बारे में बात भी नहीं की. शायद एजाज भाई और उन्होंने कभी इस बारे में बात की हो. एक परिवार के तौर पर हम उनको सपोर्ट करते हैं. यह बहुत ही व्यक्तिगत बातचीत है और मैं अब्बा से इसके बारे में बात कर पाऊंगा.”

पवित्रा ने किया सपोर्ट

शो में एजाज खान टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के साथ उनका इक्वेशन बेहतरीन थी. इमरान खान ने इस पर भी बात की. उन्होंने कहा,”हमने देखा कि वह उनको कितने शानदार तरीके से सपोर्ट किया. इसके लिए हम उनका आभार जताते हैं. मैं कहना चाहूंगा कि पवित्रा पुनिया एक अच्छे स्वभाव और चरित्र वाली महिला हैं. वह उनके दिल की प्यारी साइड को सामने लेकर आईं.”

प्यार का इज़हार करने से नहीं चूकते

इमरान खान ने आगे कहा, “इसके अलावा, जब एजाज खान किसी को पसंद करते हैं, तो वह अपने प्यार का इज़हार करने से नहीं चूकते. हमने देखा कि शो खत्म होने के बाद यह कैसे आगे बढ़ते हैं.” शो में एजाज खान को ‘चिचा’ कहा जाता है और लोग उन्हें सिंपैथी कार्ड खेलने का आरोप लगाते हैं. इस पर इमरान खान ने रिएक्शन दिया.

प्रतिस्पर्धी हैं एजाज 

इमरान खान ने कहा,”हमें बुरा लगता है जब हम उसे ट्रोल होते हुए देखते हैं. मुझे नहीं लगता कि वह सिंपैथी पाने के लिए खेल रहे हैं. एजाज टास्क के लिए बहुत कमिटेड है. हाँ, वह एक प्रतिस्पर्धी व्यक्ति है. मुझे लगता है कि अन्य लोग इसे सिर्फ इसलिए कहते हैं क्योंकि वे एजाज के आगे बढ़ने के तरीकों को देख रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-

Coolie No. 1: वरुण धवन और सारा अली खान के लिए एक और झटका, फिल्म को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग

Video: कंगना का सपोर्ट करना प्रीतम सिंह को पड़ा भारी, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक्टर और उनके परिवार से की मारपीट



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *