Bigg Boss 14


बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में सीजन 9 की कंटेस्टेंट रहीं किश्वर मर्चेंट ने वूट पर आने वाले ‘बिग बज’ में घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कई बातें कहीं. वह अपने सीजन में बेबाक और निडर होकर अपनी बातों को घर में रखती थी. बिग बज को किश्वर ने टीवी के पॉपुलर एक्टर करण वही के साथ होस्ट किया. इसमें दिखाया गया कि करण और किश्वर बात करते हैं कि घर में ‘पलटू’ कौन हैं.

दोनों ने अर्शी खान को ‘पलटू’ का टाइटल दिया क्योंकि उन्होंने कैप्टेंसी टास्क में राहुल वैद्य या अली गोनी को इस हफ्ते का कप्तान नहीं चुना. किश्वर मर्चेंट का मानना है कि राखी सावंत घर में बहुत ही एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने फ्लिप मारने वाले कंटेस्टेंट का टाइटल जैस्मीन भसीन को दिया और उन्हें सलाह दी की बच्चों की तरह बर्ताव करना बंद करें और थोड़ा ज्यादा मैच्योर एटिट्यूड दिखाए.

जैस्मिन और अली के बीच दोस्ती से ज्यादा 

किश्वर ने अली गोनी के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप पर कहा,”जैस्मिन और अली के बीच फ्रेंडिशिप से कुछ ज्यादा है लेकिन आगे जाके शायद कुछ ना हो.” फ्रेंडिशप पर बोलते हुए उन्होंने कहा,”राहुल ऐर अली की फ्रेंडशिप ‘मौके पे चौका’ जैसी है और वह वास्तविक तौर पर नहीं दिखाई देती. राहुल कॉन्फिडेंट रहे लेकिन ओवरकॉन्फिडेंट ना हो जाए.”

निक्की तम्बोली का ये है गेम प्लान

एक फैन ने किश्वर से निक्की तम्बोली के गेम प्लान के बारे में पूछा. इस पर उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि निक्की शुरुआत में तो अकेले और अपने लिए खेल रही थी. वह अली और मनु पंजाबी के साथ अपने तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन ये काम नहीं आया तो उन्होंने रोक दिया.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने खुद को बताया एमबीबीएस डॉक्टर, अब ऐसे बता रही हैं बीमारियों से बचने का उपाय

बिना क्रेडिट दिए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की कविता, लेखिका की शिकायत के बाद महानायक ने मांगी माफी



Love Calculator:
True Love Calculator

Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *